Tuesday, May 30, 2017

Reliance Jio Fiber to offer 100GB data for Rs 500 in 100 cities by Diwali - In Hindi


दोस्तों रिलायंस Jio का फाइबर करीबन 10 बड़े शहरों में ट्रायल चल रहा है। रिलायंस Jio  फाइबर को दिवाली पर यह सर्विस देश के 100 शहरों में लॉन्च करेगा। Jio फाइबर के बारे मे आगे जानने के लिये चलिए शुरू करते हैं।

दोस्तों अब दिवाली पर रिलायंस Jio धूम मचाने की तैयारी कर रहे हैं। रिलायंस Jio होम ब्रॉडबैंड सर्विस Jio फाइबर को लांच करने की तैयारी कर है। रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस Jio दिवाली पर लॉन्च करेगा। दिवाली पर यह सर्विस करीबन 100 शहरों में लांच की जाएगी। और Jio फाइबर के Plan की बात करें। तो इसमें 500 रूपये में 1 महीने के लिए 100 GB डाटा दिया जायेगा। मोबाइल की तुलना मैं होम ब्रॉडबैंड के यूजर्स की संख्या काफी कम है। देश में करीब 2 करोड यूजर होम ब्रॉडबैंड का ईस्तेमाल कते है। और जबकि वायरलेस यूजर की संख्या करीब 200 करोड़ है। रेवेन्यू पर नजर डाले तो भारतीय Airtel के होम ब्रॉडबैंड का एक User 1000-1100  रूपये ब्रॉडबैंड पर खर्च करता है। वही मोबाइल डाटा का यूजर 150-200 रूपये खर्च करता है। यह दीवाली पर लॉन्च होगा। लेकिन किस तारीख को होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।


आपको पता होगा कि Airtel ने अपने ब्रॉडबैंड के प्लान में दुगना मुफ्त डाटा कर दिया है। इसके अलावा नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने पर 1000 GB तक डाटा फ्री दे रहा है। एयरटेल ने बोनस ऑफर को 16 मई को लांच किया गया था। Airtel कंपनी 1000 GB डाटा उन यूजर को दे रही है। जो हजार रुपए से ज्यादा का ब्रॉडबैंड यूज कर रहे हैं। और हजार रुपये से कम  पैसे ब्रॉडबैंड कनेक्शन का इस्तेमाल करने वाले लोगों को 750 GB डेटा फ्री देखा गया है और इसके अंदर साथ में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दि गई है।
उम्मीद करता हु आपको JIO की यह पोस्ट पसंद आयी हो तो हमे सोशल मीडिया पर फॉलो करे और फेसबुक पेज को Like करे और शेयर करने ना बुले

ध्नयवाद...
Previous Post
Next Post

About Author

2 comments:

  1. super offer laya jio ne to yah thank you aapne bahut achi jankari share ki

    ReplyDelete
  2. Sukriya. Muneer ji.

    ReplyDelete